उत्तेजक फिगर पाने के लिए कराई 100 से अधिक प्लास्टिक सर्जरी, लेकिन एक सर्जरी के दौरान हो गई मौत

मशहूर मॉडल क्रिस्टीना मार्टेली अपने फिगर को लेकर काफी चर्चा में रहती थी। क्रिस्टीना अपने फिगर में बदलाव कराने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराती रहती थीं। लेकिन ये प्लास्टिक सर्जरी ही उनकी मौत का कारण बन गई। 100 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी क्रिस्टीना मार्टेली की प्लास्टिक सर्जरी प्रसीजर के दौरान ही मौत हो गई।उत्तेजक फिगर पाने के लिए कराई 100 से अधिक प्लास्टिक सर्जरी

उनकी वेबसाइट के एक पोस्ट में क्रिस्टीना ने बताया था कि प्लास्टिक सर्जरी से अपने शरीर में बदलाव उनका जुनून और हॉबी बन चुका है। एक बार उन्होंने कहा था कि उन्होंने यह सभी सर्जरी इसलिए कराया क्योंकि वह चाहती थी कि उनका बॉडी एक अलग लेवल पर दिखे और किसी भी सर्जरी को लेकर उन्हें कोई अफसोस नहीं।

मोटी लड़कियों में होती हैं ऐसी खूबियां, जिसे जानने के बाद हर लड़का हो जाएगा इनका दीवाना

अपने शॉर्ट करियर में उन्होंने नाक की भी सर्जरी, फेस फिलर्स के अलावा कई ब्रेस्ट और बुटॉक सर्जरी कराई थी। सर्जरी को लेकर क्रिस्टीना की दीवनगी के कारण ही वह मॉडलिंग में अपना करियर बना सकीं और सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके 620 हजार फॉलोअर्स थे।

रिपोर्ट की मानें तो बट इम्प्लांट सर्जरी के दौरान ही हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। अपनी मौत से पहले मार्टेली ने अब तक के सभी सर्जरी प्रसीजर के बारे में बताया था, जो पढ़ने लायक है और कहा था कि प्लास्टिक सर्जरी एक ऐसी प्रक्रिया है, जो सबको करानी चाहिए।

 
 
Back to top button