उत्तर प्रदेश: सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम स्थल पर फटा गैस सिलेंडर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोंडा के नंदिनीनगर में कार्यक्रम में पहुंचने से ठीक पहले एक बड़ा हादसा हो गया। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद एक गुब्बारे वाले का गैस सिलेंडर अचानक धमाके के साथ फट गया। इससे वहां हड़कंप मच गया। इस धमाके में गुब्बारों में हवा भर रहा मजदूर बुरी तरह घायल हो गया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई इस चूक से प्रशासनिक अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई।उत्तर प्रदेश: सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम स्थल पर फटा गैस सिलेंडर

गौरतलब है कि नंदिनीनगर में तीन दिवसीय सीनियर नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप का उद्घाटन करने सीएम योगी यहां पहुंचे थे। सुबह दस बजे सीएम के पहुंचने से एक घंटा पहले वहां मौजूद गुब्बारे वाले के गैस सिलेंडर में धमाका हो गया। धमाके होते ही वहां अफरा तफरी मच गई।

अचानक हुई इस घटना से अधिकारी सकते में आ गए। उन्हें यह भी होश नहीं रहा कि धमाके में घायल हुए मजदूर को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जाए। काफी देर तक घायल वहीं पड़ा तड़पता रहा। एक अन्य भी इसकी चपेट में आकर मामूली रूप से जख्मी हो गया है। घायलों की पहचान मंसूर अहमद निवासी खवासपुरा कोतवाली नगर फैजाबाद व राकेश भारती खवासपुरा कोतवाली नगर अयोध्या के रूप में हुई है। दोनों को अयोध्या के श्री राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Back to top button