उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक हैरान करने वाला मामला आया सामने…..

 उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के शव को दफनाने के आठ दिन बाद अचानक कब्र खोदकर निकलवाया गया। इसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

मृतका का पिता बोला- परिवार के साथ मिलकर बेटी को मार डाला

मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्राम कचनापुर का है। यहां के निवासी मृतका के पिता मोहम्मद यूनुस ने डीएम को पत्र दिया। इसमें कहा कि उसने अपनी पुत्री आसिया की निकाह ग्राम गोंड़वा थाना कटरा बाजार निवासी साबिर उर्फ ललऊ के साथ की थी। निकाह के बाद से पति व ससुरालीजन उसे मारपीट कर प्रताडि़त करते रहे। कुछ दिन पूर्व एक महिला से संबंध होने के कारण उसके पति ने बेटी आसिया को तलाक देकर दूसरा निकाह करने का प्रयास कर रहा था। बीती 12 अगस्त को उसके पति ने परिवार के सदस्यों की मदद से बेटी की हत्या कर दी। थाना कटरा बाजार में तहरीर दी लेकिन, कार्रवाई नहीं हुई।

कब्र से निकालकर हो शव का पोस्टमॉर्टम: डीएम

इस पर डीएम डॉ. नितिन बंसल ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने का आदेश दिया। थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता हो गया था। इसके कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर कब्र खोदवाने व पोस्टमॉर्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button