उत्तराखंड के एक छोटे से गांव में ये क्या करने पहुंच गए उद्धव ठाकरे

शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अचानक उत्तराखंड के एक छोटे से गांव में पहुंच गए। यहां तक कि उन्होंने मीडिया को अपने इस दौरे की तस्वीरें भी नहीं लेने दी।
उत्तराखंड के एक छोटे से गांव में ये क्या करने पहुंच गए उद्धव ठाकरेशिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने तीन दिन के प्रवास पर परिवार के साथ कैंपटी पहुंचे। यहां एक पांच सितारा होटल में ठहरे ठाकरे जब होटल से बाहर निकलकर पास के ही एक गांव में पहुंचे, जहां वह पहाड़ी कलाकृति से बने मकान देखकर खासे आनंदित हो उठे।

शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे तीन दिन के प्रवास पर रविवार दोपहर करीब तीन बजे कैंपटी में स्थित पांच सितारा होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे। सोमवार शाम चार बजे ठाकरे अपने परिवार के साथ सैंजी गांव पहुंचे।

जहां उन्हें पहाड़ी कलाकृति से बने लकड़ी के भवन देखकर उनकी खूब तारीफ की। गांव के खजान सिंह रावत ने उन्हें पहाड़ी व्यंजन अर्से भी परोसे। उसके स्वाद की उन्होंने काफी तारीफ की। ग्रामीणों ने ठाकरे परिवार के स्वागत में तांदी नृत्य का भी प्रदर्शन किया।
हालांकि ठाकरे के सुरक्षाकर्मियों ने किसी को भी उनके आसपास नहीं आने दिया और न ही किसी को उनका फोटो खींचने दी, जिससे लोग मायूस भी हुई।

बताया गया कि ठाकरे अपने परिवार के साथ कैंपटी होटल में तीन दिन तक रुकेंगे। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने मीडिया से भी दूरी बनाए रखी।

 
 
Back to top button