ई-रिक्शा लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा

नोएडा में हालही में एक मामला सामने आया है, जिसमे कुछ लूटेरे ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है. वही मिली जानकारी के मुताबिक ई-रिक्शा चालक ने सेक्टर-110 थाने पर सूचना दी थी कि दो लोग उसके साथ बंदूक के बल पर मारपीट कर उसका ई-रिक्शा छीन ले गए है.

इस सूचना पर थाना फेस-टू और अन्य पुलिस बल ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली. सूत्रों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि, पुलिस की घेराबंदी के बाद NSEZ मेट्रो स्टेशन के पीछे बदमाशों ने पुलिस को अपनी ओर आता देख और फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग चालू कर दिया. वही जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए. वही घायल बदमाश अनूपशहर बुलंदशहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी से इस बात का खुलासा हुआ है कि पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटा गया ई-रिक्शा दो तमंचे और कारतूस भी बरामद किए जा चुके है.

लक्ष्मी सिंह चौहान ने मेरठ की अदालत में आत्मसमर्पण किया गबन के आरोप में फरार चल रही थी: यूपी

जंहा पुलिस दोनों बदमाशों का अपराघिक इतिहास खंगालने में जुटी है और इस मामले की जांच प्रारम्भ कर दी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों को गिरफ़्तार कर इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस का बदमाशों से पूछताछ जारी कर दी है. अब उनसे यह जानने की कोशिश की जा रही है कि वह किसी और लूट में तो शामिल नहीं है.

Back to top button