ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में इस परफॉर्म ने पूरी दुनिया भर में लगाई, वीडियो देख आप भी हो जाएगे दीवाने..

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की हाई प्रोफाइल शादी में देश-विदेश के सैकड़ों मेहमान पहुंचे हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन उदयरपुर में चल रहा है. इस ग्रांड गाला इवेंट में कई इंटरनेशनल आर्टिस्ट परफॉर्म कर रहे हैं. मशहूर इंटरनेशनल सिंगर बियोंसे ने रविवार को उदयपुर में परफार्मेंस दिया. उन्हें उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया. कहा जाता है कि एक दिन परफॉर्म करने के लिए बियोंसे ने 15 करोड़ रुपये लिए हैं.

बियोंसे ने ईशा और आनंद के संगीत में लाइव परफॉर्म किया है. कहा जा रहा है कि वह सोमवार को वापस हो जाएंगी. उनकी डांस टीम मे करीब 60 डांसर शामिल हुए हैं.

बॉलीवुड से लेकर अमेरिका की राजनेता हिलेरी क्‍लिंटन तक सभी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए दोनों फैमिलीज फिलहाल उदयपुर में हैं जहां बॉलीवुड का हर सितारा अपनी हाजिरी लगवाने पहुंच चुका है. कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और शोभना भर्तिया भी ईशा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे हैं.

उदयपुर की लेक पिछोला के किनारे होटल उदयविलास में ईशा और आनंद की शादी के पहले की रस्‍मों का जश्‍न चल रहा है. खबरों की मानें तो उदयपुर में होटल उदयविलास के अलावा लेक पैलेस, लीला, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास सहित अन्य होटलों में 2000 से ज्यादा कमरे मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं.

लो जी हो गया कन्फर्म! आलिया को हो गया है प्यार, पापा महेश भट्ट ने किया खुलासा

सुरक्षा के लिहाज से भी कई पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा के लिए इजरायल और लंदन की कम्पनियों को जिम्मेदारी दी गई है. देश लेकर विदेश तक के कई बड़े सेलिब्रेटी इस प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं.

दोनों 12 दिसंबर को भारतीय परंपरा के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई आवास पर विवाह के बंधन में बंधेंगे. लेकिन उससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच झीलों के शहर में कुछ समारोह आयोजित किए गए हैं.

Back to top button