ईवीएम हैकिंग मामला: सैयद शुजा बोला, सरकार का पर्दाफाश करने वाले थे इसलिए हो गई उनकी हत्या….

हैदराबाद में मेरी टीम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता से मिली थी, हमने उसे ब्लैकमेल किया था। उसके बाद हमारे 11 साथियों की हत्या हो गई। वहीं , चुनाव आयोग ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस उपायुक्त काे पत्र लिखकर कहा है कि शुजा ने देश में शांति भंग करने की नीयत से यह अफवाह फैलाई है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तुरंत जांच शुरू कर दी जाए।

चुनाव में ईवीएम मशीन की हैकिंग का मामला तूल पकड़ रहा है, सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों कह रहे हैं कि, उन्होंने ईवीएम हैकिंग के लिए किसी हैकर से संपर्क नहीं किया। इसी बीच अमेरिका में रह रहे एक स्वघोषित भारतीय साइबर विशेषज्ञ सैयद शुजा के ईवीएम हैकिंग पर और दावे मीडिया में आए हैं।

उल्लेखनीय है कि शुजा ने कहा है कि, ‘भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे ने मुझसे सवाल किया था कि क्या मैं ईवीएम का ऐसा डिजाइन बना सकता हूँ, जिसे हैक नहीं किया जा सके, उस समय मुझे नहीं पता था कि मुंडे कौन हैं। मुंडे खुद अपनी सरकार का राज़फाश करने वाले थे, इसलिए उनकी भी हत्या कर दी गई थी। वे जानते थे कि ईवीएम में गड़बड़ी करके उनकी सरकार बनी है। शुजा ने दावा किया है कि ईवीएम हैकिंग के लिए भाजपा के अलावा कांग्रेस, सपा, बसपा, आम आदमी पार्टी समेत 12 दलों ने मुझसे संपर्क साधा था।

Back to top button