इस हॉट गर्ल को भाया राजनीति का मैदान, अब लोकसभा चुनाव में चमकाएगी इस पार्टी की किस्मत !

भोजपुरी सिनेमा में अपनी बेहतरीन अदाकारी और उससे भी बढ़कर आइटम नंबर्स के ल‍िए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ अब राजनीति में कदम रखना चाहती हैं. उन्होंने हाल ही में इस बात की इच्छा जाहिर की है. साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह किस पार्टी में शामिल होना चाहती है. संभावना सेठ ने आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्‍तर प्रदेश से चुनाव लड़ने की इच्‍छा जताई है.इस हॉट गर्ल को भाया राजनीति का मैदान, अब लोकसभा चुनाव में चमकाएगी इस पार्टी की किस्मत !

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संभावना सेठ ने भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ने की बात कही है. उन्‍होंने भाजपा को अपनी पसंद की पार्टी बताया है. हाल ही में एक साक्षात्कार में इस खूबसूरत बाला ने बताया कि वह समाज की सेवा के लिए राजनीति में आना चाहती हैं. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी अगर उन्‍हें टिकट दे तो वह पार्टी से जुड़ जाएगीं और स्टार प्रचारक के रूप में भी काम करेंगी.

संभावना का कहना है कि मुझे किसी भी तरह से जनता के बीच जाने और उनकी मदद करने का मौका चाहिए. साथ ही वे पीएम मोदी के और उनकी सरकार के कामकाज से भी काफी प्रभावित है. साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया कि बाकी पार्टी में भी गड़बड़ लोग तो हैं ही, ऐसे में बीजेपी सबसे अच्छी पार्टी है. पार्टी जो काम देगी मैं उसे पूरी ईमानदारी से करूंगी. 

Back to top button