इस हॉट एडल्ट स्टार को हुआ 70 साल के आदमी से प्यार..फिर बन गईं जोगन..

दुनिया भर के पोर्न स्टार्स के बारे में आपने कई तरह की चर्चाएं सुनी होंगी। वहीं उनमें से कुछ बहुत मशहूर होते हैं तो कुछ कम जाने जाते हैं। ऐसी एक अडल्ट स्टार हैं जिन्हें ज्यादा लोग नहीं जानते थे लेकिन उनके कारनामे कुछ ऐसे हैं कि उन्हें आज सोशल मीडिया पर मौजूद कई लोग जानते हैं। जो नहीं जानते या जो उनके बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं उन्हें हम बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्स पोर्न स्टार नोंग टैट की। नोंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी हैं। उनके कारनामे ही कुछ ऐसे हैं। इस हॉट एडल्ट स्टार को हुआ 70 साल के आदमी से प्यार..फिर बन गईं जोगन..
दरअसल नोंग को पहले एक 72 साल के बूढ़े आदमी से प्यार हुआ था। इस प्यार के पीछे एक कारण उसा आदमी की बेशुमार दौलत भी थी लेकिन कुछ समय बाद इस आदमी की मौत हो गई जिसके बाद नोंग ने सन्यास लेने का ऐलान कर दिया और बौद्ध धर्म अपना लिया। आगे देखें नोंग की बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ और बातें-

प्रेम संबंधों में ताजगी बनाये रखती है यह अद्भुत चीज, जानें!

जब सनी का नाम तक नहीं था जब भारत में पोर्न फिल्मों का नाम आता है तो सनी लियोन का नाम आता है ऐसे ही थाईलैंड और दुनिया भर की नजरो में नामचीन चेहरा रह चुकी पोर्न स्टार Nong Tat। अपना लिया बौद्ध धर्म Nong Tat ने अपनी लाइफ को बदलते हुए सबकुछ छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया है।

इस वजह से हुआ बदलाव बताया जा रहा है कि उनके जीवन में यह बदवाल उनके प्यार की वजह से हुआ है। कई सालों बाद मिला पति दरअसल Tokyo Hunter और Asian Heart की इस फेमस पार्न स्टार को कई सालों बाद अपना पति मिला। जो उसकी उम्र से काफी ज्यादा बड़ा है। अब इस नाम से जानी जाती हैं 31 साल की Nong Nat को अब Kejsarin Chaichalermphol के नाम से जाना जाता है। सब अच्छा हो गया वो बताती है कि जब से उन्होंने धर्म बदलकर प्रर्थाना शुरू की है तब से उनके साथ अच्छा हुआ है। SHOCKING..प्रेग्नेंट ऐश्नर्या.. गईं शूटिंग करने..डायरेक्टर को पता चला..हो गया बवाल ! 50 दिन.. और बनाया ऐसा RECORD.. जो ना सलमान तोड़ पाएंगे.. ना शाहरूख! RECORD.. सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’.. बन गई पहली बॉलीवुड फिल्म.. जिसने….. Featured Posts शादी के बाद से कर रही हैं ये काम शादी के बाद से ही वो बौद्ध आदर्शों पर केंद्रित कर रही है। वो ज्यादातर समय अच्छे कामों में और पूजा-पाठ में लगाती है। बेहद हॉट थीं नोंग अपने वक्त पर नोंग बेहद हॉट एडल्ट स्टार्स में से एक थीं। एकदम बदल गईं वहीं शादी के बाद नोंग एकदम बदल सी गई हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा वहीं नोंग की ऐसी कहानी के चलते वे सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

Back to top button