VIDEO: इस किड स्टार ने तोडी बोल्डनेस की सारी हदें…पहली ही फिल्म में दिये ताबड़तोड़ हॉट सीन !

सारा खान, जाहन्वी कपूर के अलावा भी कई किड स्टार बॉलीवुड में लांच होने को तैयार हैं, इंतजार है तो बस इस बात का कि उन्हें कोई अच्छा फिल्ममेकर उनकी ही शर्तों पर लांच कर दे। लेकिन इनके अलावा एक ऐसी स्टार किड भी है, जिन्हें फिल्म

दरअसल समारा की हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई है, इस फिल्म में इस स्टार किड ने अपने स्टार होने के सारे गुण दिखा दिये, सिर्फ पांच मिनट की फिल्म से समारा जो कहना और दिखाना चाहती है, वो दुनिया के सामने है। इस फिल्म में दीपक तिजोरी की बेटी बोल्ड अंदाज में दिखी है, पांच मिनट के फिल्म में समारा अपने को-स्टार को किस करती हुई भी दिख रही हैं।

VIDEO: इस किड स्टार ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें…पहली ही फिल्म में दिये ताबड़तोड़ हॉट सीन !

ये भी पढ़े: वीडियो: कैसे महिला टीचर ने इस 11 साल के मासूम बच्चे को बनाया अपनी हैवानियत का शिकार

जहां एक ओर श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर और सैफ की लाडली सारा अली खान अभी भी अपने डेब्यू को लेकर मंझधार में ही है, वहीं दीपक तिजोरी की बेटी ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया है। समारा ने इस शॉटफिल्म में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है, इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

ग्रैंड प्लान नाम की इस फिल्म में समारा तिजोरी ने जमकर हॉट एंड बोल्ड सीन दिये हैं, एक सीन में तो वो बिंदास सिगरेट का कश लगाती दिख रही है, इसके साथ ही अपने को-स्टार के साथ वो लिप-लॉक भी करती दिख रही हैं। इस शॉट फिल्म में समारा के कांफिडेंस और एक्टिंग देखने के बाद लगता है कि उन्हें जल्द ही कोई बड़ी फिल्म का ऑफर भी मिल सकता है।
 
Back to top button