इस समर अपने लुक को ऐसे बनाएं स्टाइलिश और कूल

सर्दी का मौसम जा रहे हैं और अब लड़कियां गर्मी के लिए कपडे तलाश करेंगी. हर मौसम में उन्हें कपड़ो की काफी दिक्क्त आती है. लेकिन गर्मी से बचने के लिए आप कुछ ऐसे कपडे पहन सकती हैं जिससे आपको गर्मी न लगे. इससे आप फैशनेबल और स्टाइलिश भी दिखेंगी. गर्मियों के मौसम में तेज गर्मी के कारन फैशनेबल दिखना थोड़ा मुशिकल हो जाता है. स्टाइलिश दिखाना और धूप से खुद को बचाना बहुत ही मुश्किल होता है. लेकिन ये फैशनेबल ड्रेस अपना कर आप खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं. आइये जानते हैं इस समर आपको कैसा लुक रखना चाहिए. गर्मियों से ऐसे कपड़ों से पाएं स्टाइलिश लुक:

* गर्मियों के मौसम में आप हल्के रंगों के साथ चमकीले, गहरे रंग के कपड़े भी पहन सकती है. इन्हे पहनने से आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा.
* दुपट्टे और स्कॉर्फ के इस्तेमाल से आप एक सोबर लुक पा सकती हैं, इसके लिए दो अलग अलग रंगों के दुपट्टे या स्कार्फ हल्के रंग के कपड़ों के साथ पहने जा सकते है. इसके अलावा नैचुरल फैब्रिक से बने हलके कपड़े गर्मियों में तेज धूप से बचाव करते है.
* एक स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप चाहे तो जींस के ऊपर भी लंबा स्ट्रेट कुतार् या शॉर्ट कुर्ता पहन सकती हैं, इससे आपको अलग लुक मिलेगा.

Back to top button