सऊदी अरब के इस शेख को वैक्यूम क्लीनर के साथ सेक्स करना पड़ा महंगा

रियाद। सऊदी अरब का नाम सुनते ही वंहा के रेगिस्तान के साथ शेखों के आलिशान ठाठ- बांट, उनकी शानो-शौकत दिमाग में आने लगते हैं। इन सब के अलावा सऊदी अरब एक और चीज़ के लिए दुनिया में बहुत मशहूर हैं।

वो है यहां के सख़्त नियम और कानून, माना जाता है कि दुनिया के सबसे सख्त कानून अरब में ही हैं। पर एक कहावत भी है जहां जितने कड़े नियम और कानून होते हैं वहां उतने ही गुनाह भी देखने को मिलते हैं।सऊदी अरब

सऊदी अरब का शेख वैक्यूम क्लीनर के साथ सेक्स करने के जुर्म में गिरफ्तार

सऊदी अरब में इस बार एक अजीबो गरीब गुनाह सामने आया है जिसे जानकार आप भी सोच में पड़ जायेंगे कि यह वाकई में संभव है। हम बात कर रहे हैं सऊदी अरब के अल-मंसुरिया जिले की। इस जिले के अल शीफा इलाके में एक शख्स को वैक्यूम क्लीनर के साथ गिरफ्तार किया गया हैं।

इस सख्स पर आरोप है कि वह अपने वैक्यूम क्लीनर के साथ सेक्स करता था। इस व्यक्ति की पत्नी ने बताया कि उनकी शादी को 17 साल हो गए हैं, पर अचानक कुछ दिनों से उसके पति की गतिविधियां हिंसक और अजीब होती जा रही थीं।

इस बारे में लीगल एडवाइज़र हाकिम बेन ने कहा कि अरब में किसी जानवर या किसी सेम सेक्स के व्यक्ति के साथ सेक्स करना कानूनन अपराध  है और इसके लिए मौत की सज़ा तक का प्रावधान है। पर यह मामला दोनों से बिल्कुल अलग है। इसलिए हम आरोपी को मौत की सजा नहीं दे सकते हैं।

हाकिम बेन नें कहा कि इस बारे में जहां तक मेरा मानना है कि आरोपी को 1000 कोड़ों के साथ 2 साल की कैद की सजा काफ़ी है।

 
Back to top button