इस वैलेंटाइन कपल टैटू से करें अपने पार्टनर से प्यार का इज़हार

आज वैलेंटाइन्स डे है और आप सभी इस दिन को बहुत ही खास तरीके से मना रहे होंगे. लेकिन अगर आप अब तक सिंगल हैं और किसी से प्यार का इज़हार करने की फिराक में हैं तो हम आपको बता दें कि किन खास तरीकों से आपको अपने पार्टनर को खास तरीके से प्यार का इज़हार कर सकते हैं. प्रेमी जोड़े टैटू के जरिए अपने प्यार को जाहिर कर सकते हैं. वे चाहे तो मैचिंग पंख की आकृति वाला टैटू अपने-अपने हाथ पर गुदवा सकते हैं, या हार्ट बीट की आकृति गुदवा सकते हैं. टैटू आर्टिस्ट विकास और मिकी मलानी ने प्यार का जश्न मनाने के लिए टैटू संबंधी कुछ सुझाव दिए हैं. अगर आप भी कुछ खास चाहते हैं तो हम आपको बता दें, किस तरह के टैटू आपको बनवाने हैं.इस वैलेंटाइन कपल टैटू से करें अपने पार्टनर से प्यार का इज़हार

* वास्तव में शादी की अंगूठी अदला-बदली करने से पहले अंगूठी की आकृति वाला टैटू गुदवाया जा सकता है.

* एक-दूसरे की कलाई पर शादी की सालगिरह की तारीख वाला टैटू गुदवाया जा सकता है. रोमन संख्या में तारीख लिखवाने पर टैटू देखने में और सुंदर लगेगा.

* कलाई या पैर या जहां भी चाहे मैचिंग पंख की आकृति वाला टैटू गुदवा सकते हैं.

* जोड़े टॉर्सो पर प्यार के संदेश वाला टैटू गुदवा सकते हैं, एक साथी आधा संदेश अपने टॉर्सो पर बनवाएं, जबकि दूसरा साथी आधा संदेश अपने टॉर्सो पर गुदवाएं और दोनों जब साथ आएं तो यह संदेश पूरा हो. जो सच में कुछ अलग होगा.

* जोड़े अपने कंधों पर ‘क्वीन ऑफ हॉर्ट्स’ और ‘किंग ऑफ हॉर्ट्स’ टैटू भी गुदवा सकते हैं.

* इसके अलावा ताला व चाभी, ‘सोल एंड मेट’ और तीर व दिल की आकृति वाले टैटू भी गुदवाए जा सकते हैं.

Back to top button