इस वीडियो शेयर कर ट्रोलर के निशाने पर आई राखी सावंत, कहा- निकलता जा रहा है…

एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बोल्ड फोटोज से इन दिनों सभी को हैरान कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने कुछ ऐसे फोटोज शेयर किए हैं कि वह जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। वह वैसे तो हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने बिकिनी फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने फोटोज का एक वीडियो बनाकर शेयर किया है और इस वीडियो में वह बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं। वैसे आपको याद हो राखी कभी दीपक कलाल से शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं और उसके बाद वह लाइव हनीमून के लिए भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं।

इसी के साथ वह अपने पति को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब इन दिनों ऐसे ही वह अपनी बिकिनी फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह पिंक बिकिनी में दिख रही है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में राखी पूल के किनारे फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई भी दिख रही हैं और उनका लुक काफी मदमस्त कर देने वाला है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”यहां बहुत गरमी है। ग्लोबल वॉर्मिंग ने परेशान कर दिया है दुनिया को। ये है मेरा चिल करने का तरीका। आप भी अपनाएं और चिल मारें।” इस वीडियो में उन्हें देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि ‘राखी पागल हो गई है,’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मोटापा निकलता जा रहा है।’

तेजी से वायरल हो रहा है साक्षी संग धोनी का ये रोमांटिक वीडियो, जिसे देख फैंस..

इस समय राखी के इस वीडियो के देख फैंस के होश उड़ गए हैं और सभी उन्हें देखने के बाद हैरान हो गए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है- ”मैम इस बार आपका हेयरस्टाइल किसी को पसंद नहीं आ रहा है और हां ये वीडियो बहुत पुराना है। ऐसे वीडियो डालकर हमें बेवकूफ मत बनाओ।” आप सभी को यह भी राखी के इस वीडियो पर दीपक कलाल ने भी कमेंट किया है और उन्हें भी राखी को भला-बुरा कहा है।

Back to top button