इस लड़की के शरीर में है दो प्राइवेट पार्ट… पीरियड्स के दौरान में होता है ये… हाल

आज के समय में कई ऐसी खबरें आ जाती हैं जो चौकाने वाली होती हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैं उसके एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट है। जी हाँ, यह महिला का नाम कसान्ड्रा बैकसन है जो यूट्यूब की मशहूर ब्लॉगर हैं। उन्होंने एक बार अपने फैन्स को यह सच्चाई बताई थी। बीते समय में उन्होंने कहा कि, ”उन्होंने काफी सालों तक हिम्मत करने के बाद ये सच बताने की ठानी कि वो दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है। उनके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं।”

वहीं जैसे ही उन्होंने यह खुलासा किया सभी उनसे तरह तरह के सवाल करने लगे। वहीं उसके बाद एक चार्ट के जरिए बैकसन ने बताया कि ‘किस तरह से उसके शरीर में दो योनि है।’ वहीं वैज्ञानिकों के अनुसार इस तरह के मामले में एक या दो महिलाएं ही अब तक सामने आई हैं। वहीं ब्लॉग पर दो योनि की खबर छपने के बाद लोगों ने सबसे ज्यादा सवाल बैकसन की सेक्स लाइफ पर पूछे। इनमे किसी ने उनसे पीरियड्स को लेकर पूछा तो किसी ने उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानना चाहा।

सभी के सवालों पर कसान्ड्रा ने कहा कि, ‘उनके पीरियड सामान्य होते हैं। क्योंकि इसकी वजह है कि उनके पास दो फैलोपियन ट्यूब हैं जो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं जिससे महीने में एक बार ही पीरियड्स होते हैं।’ इसी के साथ उन्होंने सेक्स लाइफ पर कोई बात नहीं की। आपको बता दें कि ऐसा ही एक मामला 27 साल की हेजल जोन्स का सामने आया था और उनका कहना था कि उनके जवानी के समय में उन्हें पेट मे बहुत गंभीर दर्द का सामना करना पड़ता था।

Back to top button