इस राशि के लड़के प्यार के मामले में कभी पहल नहीं कर पाते हैं

आप सभी इस बात को जानते और समझते होंगे कि कई बार हम आसानी से सामने वाले को समझ नहीं पाते जिसके कारण उसके लिए मन में गलत ही इमेज बना लेते हैं. अब ऐसे में ज्यादातर लडकियां यह समझती है कि लड़के आसानी से अपने दिल की बात बोल लेते हैं लेकिन ऐसा होता नहीं है. जी हाँ, कई ऐसे लड़के होते है जो आसानी से अपने दिल की बात नहीं बोल पाते हैं और इन लड़को को समझना पड़ता है. जी हाँ, कई बार लड़के अपनी दिल की बात को सही से बोल नहीं पाते है इस कारण उन्हें समझना पड़ता है.इस राशि के लड़के प्यार के मामले में कभी पहल नहीं कर पाते हैं

वहीं ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम सभी कभी न कभी किसी मामलें में अपनी भावनाओं को सहीं से व्यक्त नहीं कर पाते है. वहीं अगर लड़के अपने दिल की बात को आसानी से शेयर नहीं कर रहे है तो इसका ये अर्थ नहीं है कि उनके मन में किसी भी बात के लिए कोई भावना नहीं है उनके मन में प्यार नहीं है. बल्कि उनके मन में प्यार भी है और भावना भी लेकिन वह कह नहीं पाते हैं. ऐसे में लड़के अपने साथी से उम्मीद लगाते हैं कि उनका साथी उन को समझ लें लेकिन कई बार ऐसा भी नहीं हो पाता है.

अब आज हम बताने जा रहे हैं कौन सी राशि के पुरूष ज्यादा संवेदनशील होते हैं और अपनी लव लाइफ में आगे नहीं बढ़ पाते हैं. ज्योतिषों के अनुसार वृषभ राशि, सिंह राशि, वृश्चिक राशि, मकर राशि और मीन राशि के लड़के आगे होकर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं और इन राशि के लड़के प्यार के मामले में संवेदनशील होते हैं.

Back to top button