इस मुस्लिम महिला का उसके बाप ने किया बलात्‍कार, सोशल मीडिया उठी न्‍याय की गुहार

इस्‍लाम धर्म जो कि महिलाओं के सम्‍मान की बात करता है। पर्दा में रखना महिलाओं का सम्‍मान नहीं होता। इस धर्म की महिलाएं तो अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है। आज एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसमें एक महिला अपना दर्द बयां कर रही है। दरअसल वो अपने ही घर में घुट घुटकर रह रही है।

इस मुस्लिम महिला का उसके बाप ने किया बलात्‍कार, सोशल मीडिया उडीई न्‍याय की गुहारक्‍योंकि वो अपने बाप का ही हवस का शिकार बन चुकी है महिला का आरोप है कि मेरा बाप मेरा बलात्कार करता है। आप सोच सकते हैं कि ऐसी कितनी महिलाएं होंगी जो इन चार दिवारी के अंदर ही घुट घुट कर रह जाती है। इस महिला ने हिम्मत की और आज अपना दर्द बयां कर रही थी। इस महिला के साथ इसके बाप ने क्‍या किया सुनकर आपके आंखो में भी आंसू आ जाएंगे।

ये भी पढ़े : OMG: बच्चे को जन्म देती इस मां का वीडियो इन्टरनेट पर हुआ सुपर हिट

मुस्लिम समाज में आज भी महिलाओं की स्थिती भी दयनीय है लेकिन अब गुलामी भरी जिंदगी से ये महिलाएं बाहर आकर अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं जिसके कारण आज पूरा भारत उन मुस्लिम महिलाओं के लिए खड़ा हो जाएगा। महिलाओं को गुलाम बनाकर ये इस्‍लामिक समुदाय ट्रिपल तलाक और हलाला के साथ-साथ ही अपने घरों में किस तरह सारे रिश्ते तार-तार करते है।

Back to top button