इस महिला का फिगर देखने के लिए लोगों ने बेच डाला अपना घर

कैथी फेरेरियो – बला सी खूबसूरती, शोखियां, नज़ाकत, आकर्षक फिगर ये कुछ ऐसी बातें हैं जिन्हें प्राचीन काल से लड़कियों में खोजा जाता रहा है। बात चाहे रानी महारानियों की हो, गुज़रे ज़माने की लड़कियां हो या फिर आज की मॉर्डन लड़कियां, सभी की खूबसूरती को इन्ही पैमानों पर आंका जाता है।

पुराने ज़माने में भी कई युद्ध सिर्फ उस राज्य की राजकुमारी या फिर किसी रानी को हासिल करने के लिए लड़े गए हैं। कई बार राजा-महाराजा किसी स्त्री विशेष के रूप, उसकी सुंदरता के कुछ इस कदर मुरीद हो जाते थे कि उसके लिए सब कुछ लुटाने के लिए तैयार रहते थे, जान लुटाना हो या किसी की जान लेना हो, किसी से युद्ध करना हो या अपना सब कुछ लुटाना रहता था, वो सभी के लिए तैयार रहते थे।

ऐसे कईं प्रसंगों का ज़िक्र इतिहास के पन्नों को पलटने पर आपको मिल ही जाएगा।

वैसे अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा सिर्फ पुराने ज़माने में ही होता था तो आप गलत है क्योंकि हम आपके लिए आज के ज़माने का एक ऐसा ही उदाहरण लेकर आए हैं। जी हां, वैसे तो भारत में या फिर विदेशों में ऐसी कई युवतियां हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं। बॉलीवुड, हॉलीवुड की हीरोइन्स तो इस लिस्ट में टॉप पर हैं ही लेकिन उसके अलावा भी ऐसी कई लड़कियां हैं जिनकी एक झलक देखकर आप उनके दीवाने ही हो जाएंगे लेकिन आज हम आपको जिन मोहतरमा के बारे में बताने जा रहे हैं उनका केस ज़रा अलग है। ये मैडम इतनी खूबसूरत हैं कि इनकी एक झलक पाने के लिए लड़के अपना घर तक बेचने को तैयार हैं।

आपको दोबारा पढ़ने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि जो आपने पढ़ा है वो एकदम ठीक है। सच में इन मोहतरमा के आकर्षक शरीर को देखने के लिए लड़के बेकरार हैं।

वैसे हम अक्सर ही हीरोइनों की सुन्दरता की बातें करते हैं, उनकी खूबसूरती की मिसाले देते हैं लेकिन आज हम आपकी मुलाकात एक ऐसी शख्स से करवाने जा रहे हैं जो सुन्दरता के मामले में इन अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

मै बात कर रही हूं क्यूबा की रहने वाली कैथी फेरेरियो की, जो इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं और सोशल मीडिया पर भी लोगों के होश उड़ा रही हैं। इनका फिगर काफी हद तक किम कार्दर्शियन से मिलता है और ऐसा ये खुद भी मानती हैं। अभी वह अमेरिका के मियामी में रहकर जॉब करती हैं। कैथी फेरेरियो को इंस्टाग्राम पर 5.4m लोग फॉलो करते हैं, जो कि अपने आप में एक बड़ा आंकड़ा है। कैथी भी अपने फॉलोअर्स को निऱाश नहीं करती हैं और रोज़ाना कई फोटोज़ अपलोड करती हैं।

कैथी फेरेरियो का कहना है कि उन्होंने ना ही कभी जिम किया और ना ही कभी कोई सर्जरी करवाई, उनकी ये फिगर बिल्कुल नैचुरल है और इसे मेंटेन करने के लिए वो बस खान-पान को ठीक रखती हैं।

वैसे तो अक्सर ऐसा देखा गया है कि महिलाओं के लिए लोग अपना बहुत कुछ गंवाने को तैयार रहते हैं लेकिन यहां मामला कुछ अलग ही है क्योंकि यहां लोग सिर्फ कैथी की एक झलक पाने के लिए, उनकी हॉट फिगर को एक बार करीब से देखने के लिए अपना सब कुछ बेचने को तैयार हैं।

कुछ भारतीय फैन तो कैथी फेरेरियो से मिलने के लिए विदेश भी जा चुके हैं लेकिन इन्हें कैथी से मिलने का मौका नहीं मिल पाया। बिल्कुल आपको ये पागलपन लग सकता है, दीवानापन लग सकता है, बेवकूफी लग सकती है लेकिन ये बात पूरी तरह से सच है।

 
Back to top button