इस मशहूर एक्ट्रेस का पति 75 लड़कियों को कर चुका हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही है. जब से नेहा प्रेग्नेंट हुई है तब से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं. नेहा अक्सर ही अपने बेबी बंप के साथ पोज देते हुए नजर आ ही जाती हैं. नेहा इन दिनों टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में नजर आ रही हैं. नेहा के इस शो के एक एपिसोड में उनके पति और अभिनेता अंगद बेदी शामिल हुए हैं. इस दौरान अंगद ने अपनी लव-लाइफ और शादी से लेकर पेरेंटिंग तक सभी मुद्दों पर खुलकर बातचीत की.इस मशहूर एक्ट्रेस का पति 75 लड़कियों को कर चुका हैं डेट

इस शो में जब नेहा ने अपने पति अंगद बेदी से पूछा कि- वह अब तक कितनी लड़कियों को डेट कर चुके हैं? तो इसके जवाब में अंगद ने कहा कि- ज्यादा नहीं, मेरे हिसाब से 75 होंगी… आपको बता दें नेहा और अंगद की उम्र में दो साल का अंतर है. नेहा उम्र में अपने पति से बड़ी हैं. नेहा के टॉक शो में पति अंगद ने बताया कि वह हमेशा से ही अपनी उम्र से ज्यादा बड़ी लड़की से आक्रषित होते रहे हैं.

हाल ही में नेहा ने इस शो का प्रोमो जारी किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस प्रोमो में दोनों की केमिस्ट्री साफ दिख रही है. दोनों इस दौरान किस करते हुए भी दिखाई दिए. आपको बता दें नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने इस साल 10 मई को दिल्ली में गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था. इसके बाद नेहा ने अगस्त महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सभी को दी थी.

Back to top button