इस मशहूर अभिनेता को हुआ AIDS, जब अंतिम स्टेज पर पहुंचा तब जाकर…

एड्स एक ऐसी गंभीर बीमारी जिसका नाम सुनते ही अच्छे-अच्छी लोग भी काँप उठते हैं. जिसका अभी तक कोई इलाज नहीं मिला है. आपको बता दें कि एचआईवी पॉजिटिव व्‍यक्‍ति के शरीर में 8 से 10 साल बाद एड्स के लक्षण नजर आने लगते हैं और साथ ही आपको जानकार हैरानी भी होगी क‍ि एक फेमस एक्‍टर 30 साल से इस समस्या से जूझ रहा है. वहीं इस एक्‍टर की हालत ऐसी हो गई है कि वह मौत की कगार पर पहुंच गया है और अब उन्होंने एक्‍टर ने ट्वीट कर बीमारी की जानकारी भी दी है.

हम आपसे यहां बात कर रहे हैं ब्रिटेन के मशहूर एक्‍टर क्विज शो एगहेड्स के सीजे ड मुई के बारे में. मुई ने ट्व‍िटर पर अपनी बीमारी का खुलासा हाल ही में किया है और बताया कि वह लंबे समय से एड्स जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. अतः अब वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का मंत्र, स्वस्थ रहो मस्त रहो

अभिनेता ने ट्वीट किया कि अब उनके पास ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है और उन्‍होंने सभी के प्‍यार और दुआओं के ल‍िए उन्हें धन्‍यवाद भी कहा है. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि बता दें कि मुई बाहर से काफी फिट दिखाई देते हैं और वह दौड़ने भी जाते हैं. लेकिन वह अंदर से काफी टूट चुके हैं. उनके ट्व‍िटर पर कई तस्‍वीरें हैं जिनसे जाहिर होता है कि उन्‍होंने बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने दिया. वहीं वे फिलहाल आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे हैं. 

Back to top button