अभी अभी: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर हुई मौत!, शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली इस साल अक्टूबर में फिर से जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है। अपनी प्रेग्नेंसी को इन्जॉय कर रही एक्ट्रेस के लिए एक बुरी खबर आई है। एक्ट्रेस सेलिन जेटली के पिता वीके जेटली का निधन हो गया है।

चलती बस में BJP के इस बड़े नेता ने बनाए शारीरिक संबंध, वायरल हुआ विडियो

एक्ट्रेस सेलिन जेटली के पिता वीके जेटली का हुआ निधन

बहुत लंबे समय से बीमार चल रहे सेलिना जेटली के पिता का रविवार को निधन हो गया। सेलिना के पिता आर्मी आफिसर थे और बहुत समय से बीमार थे। आपको बता दें कि सेलिना जेटली अक्टूबर में फिर से जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। ऐसे में अपने पिता के बारें इस तरह की खबर से वह बेहद दुखी है।

बेहद शर्मनाक: इस माँ ने अपने चार साल के बेटे से रेप कर, सोशल मीडिया पर अपलोड किया लाइव वीडियो

अपने पिता के निधन का समाचार सुनते ही सेलिना दुबई से इंदौर के लिए रवाना हो गई। सेलिना के पिता का अंतिम संस्कार इंदौर में होगा। गौरतलब है कि 35 साल की एक्ट्रेस सेलिना जेटली पहले ही 5 साल के जुड़वा बेटों विस्टन और वीराज की मां है। सेलिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह और उनके पति पीटर हाग भी यह बात जानकर चौंक गए थे कि वह दोबारा जुड्वा बच्चों के मम्मी-पापा बनने वाले है।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और साल 2001 में वो मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथे स्थान पर रही थीं। सेलिना ने 2003 में फिल्म ‘जानशीन’ से से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। सेलिना ने ‘नो एंट्री’, ‘गोलमाल’ जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है। फिर 2011 में उन्होंने बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की। उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। बेशक सेलिना अपने पिता के निधन की खबर से पूरी तरह टूट गई होंगी।

Back to top button