इस कपल की लव-स्टोरी जानकर आप भूल जाएंगे लैला-मजनू की प्रेम कहानी

रोचक डेस्क। आपने लैला-मजनू की प्रेम कहानी तो जरूर सुनी होगी।, परन्तु आज हम जिस कपल के बारे में बता रहें हैं उसके बारे में जानकार आप लैला-मजनू के प्रेम को भी भूल जाएंगे। लैला-मजनू को प्रेम की दुनिया में सबसे बड़ा प्रेमी बताया गया है। लेकिन आज हम जिस कपल के बारे में सूचना दें रहा हंू। उनको जानकर आप लैला-मजनू के प्रेम कहानी को भी भूल जाएंगे। आज के समय के प्रेमियों के बीच में यह शब्द बहुत प्रचलित है, पर वास्तविकता यह है कि वर्तमान में युवा चेहरे की खूबसूरती को देखकर ही अट्रैक्ट हो जाते हैं और इस अट्रैक्शन को ही वे प्यार मान बैठते हैं। कई लोग ऐसे भी है जो प्यार शब्द को मानते ही नहीं है, परन्तु इन सभी में एक कपल जोड़ा ऐसा भी है, जो बुजुर्ग होने के बाद भी अपने आपस के प्यार में कुछ ऐसा खोया हुआ है कि उसको देखने के बाद आप चौक जाएंगे। इस कपल की कुछ तस्वीरें को रूस की फोटोग्राफर “इरिना” ने शेयर किया है।

इस कपल की लव-स्टोरी जानकर आप भूल जाएंगे लैला-मजनू की प्रेम कहानी (1) एक दूसरे के प्रेम की भावनाओं में बहने को आतुर है यह कपल जोड़ा।

इस कपल की लव-स्टोरी जानकर आप भूल जाएंगे लैला-मजनू की प्रेम कहानी (2) सच्चा प्यार साथ हो तो बड़ा जीवन छोटा ही लगता है।

इस कपल की लव-स्टोरी जानकर आप भूल जाएंगे लैला-मजनू की प्रेम कहानी

VIDEO: कभी भी भूलकर इंटरनेट की इन 5 वेबसाइट को न खोले –आखिर देखिये क्यों..

(3) आज आंखों की रोशनी भले ही जवानी के दिनों से ही कम हो गई हो परन्तु प्यार की गहराई उतनी ही ज्यादा बढ़ गई है।

इस कपल की लव-स्टोरी जानकर आप भूल जाएंगे लैला-मजनू की प्रेम कहानी (4) अक्सर जवानी के प्रेमी बहुत होते हैं परन्तु असली प्रेमी वही होते हैं, जो जवानी से लेकर बुढ़ापे तक प्यार करते है।

Back to top button