इस फ्लाइट में बैठना चाहेगा दुनिया का हर मर्द, ऐसा क्या खास है इसमें

हवाई जहाज में सफर करना सभी को अच्छा लगता होगा क्योंकि इस सफर में पूरे आसमान की सैर हो जाती है,  इस एयरवेज के बारे में जानकर आपको थोड़ी हैरानी तो होगी लेकिन आप भी इसमें जरूर सफर करना चाहेंगे। इस फ्लाइट में बैठना चाहेगा दुनिया का हर मर्द, ऐसा क्या खास है इसमें
ये एयरलाइंस वियतनाम का है। जिसमें एयरहॉस्टोज को पूरी छूट दी जाती है कि वो अपने तरीके से कपड़े पहने। अगली स्लाइड में देखें इस एयरवेज की खास तस्वीरें..
 

इस एयरवेज की सीइओ ‘Nguyen Thi Phuong Thao’ हैं। दरअसल इस फ्लाइट की सबसे बड़ी विशेषता है कि इसमें एयरहॉस्टेज ‘बिकनी’ पहनने की अनुमति है। ये अपने आप में एक बड़ा साहसिक कदम है क्योंकि अभी तक ऐसी कोई फ्लाइट नहीं थी जिसमें एयरहॉस्टेज को अपने पसंद के कपड़े पहनने दिया जाए। 
 

हर एक फ्लाइट का अपना एक अलग ड्रेस कोड होता है, वैसे ही इस जेट का भी ड्रेस कोड बिकनी है। लाल और पिले कलर में ये ड्रेस कोड बेहद खूबसूरत लगता है। 

अब आए अच्छे की जगह बुरे दिनः 16 जून से रोज बदलेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

इस ड्रेस कोड के बाद जेट के सीइओ को करोड़ो का फायदा हुआ है। क्योंकि हर कोई इस खास जेट का आनंद उठाना चाहता है। इस तरह की जेट अगर इंडिया में भी हो तो हर कोई एक बार जरूर सफर करना चाहेगा। न सिर्फ यहां अच्छी और हॉट एयरहॉस्टोज हैं बल्कि इस फ्लाइट की सुविधाएं भी ए वन क्लास की हैं, तो आपने क्या सोचा ? अब जाइए वीजा बनवाकर घूम आइए। 

 

 

Back to top button