इस फूल को घर में रखने से हीरे से भी तेज चमक उठती है किस्मत…

ज्योतिषों के अनुसार वास्तु में फूलों को ख़ास माना जाता है. कहा जाता हैं जिस घर में रंग-बिरंगे फूल लगे होते हैं उस घर से नकारात्मकता दूर रहती है और उस इंसान के लोगों का भगय चमक जाता है. जी हाँ, ऐसा मानते हैं कि फूल खुशहाली का प्रतीक होते ही हैं और इसी के साथ ही एक फूल को फेंगशुई में बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है. कहा जाता है यह फूल कुंवारों के लिए बड़े ही काम का होता है क्योंकि इसे घर में रखने से उनकी शादी हो जाती है.फूल को पियोनिया के फूल के नाम

अब अगर आप भी कुंवारे हैं और आपको भी इस फूल के बारे में जानना है तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि ऐसा कौन-सा फूल है जिसे घर में लगाया जाए तो अविवाहितों का विवाह होने के योग बनने लगते हैं और जल्दी ही उन्हें अपना मनचाहा जीवनसाथी मिलता है.

जी हम आपको बता दें कि अब अगर आप अविवाहित हैं तो आप इस फूल को अपने घर में रख सकते हैं क्योंकि इसे मात्र रखने से आपका विवाह होने के योग बन सकते हैं. आप सभी को बता दें कि इस फूल को पियोनिया के फूल के नाम से पुकारा जाता है और फेंगशुई के अनुसार जिस घर में ये फूल लगा होता है उस घर में धन-धान्य की कमी नहीं होती है. इस फूल को मात्र रखने भर से व्यक्ति का विवाह हो जाता है और उसके घर में खूब धन धान्य भी आता है. यह फूल बहुत मुश्किल से मिलता है लेकिन जिसको मिलता है उसके दिन बदल जाते हैं.

Back to top button