इस फूल को इस रंग के कपडे में बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

वैसे तो अमीर बनने के लिए लाखो जतन होते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो बहुत सरल होते है और उन्हें करते ही असर दिखना शुरू हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अमीर बन सकते हैं और वह भी बहुत सरल उपाय से. इस उपाय के लिए आपको केवल एक फूल की जरूरत होगी अब वह कौन-सा फूल है आइए आपको बताते हैं. उस फूल का नाम नागकेसर है. जी हाँ, नागकेसर का फूल बहुत ही शुभ वनस्पति माना जाता है और इसका उपयोग तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है. इसी के साथ ऐसा भी माना जाता है कि अगर नागकेसर फूल की पूजा की जाए तो इससे धन की प्राप्ति होती है और घर में चारो तरफ केवल धन ही धन होता है. अब आज हम आपको नागकेसर फूल के कुछ चमत्कारी उपाय बताने जा रहें है जिन्हे करते ही आप अमीर बन जाऐंगे. आइए बताते हैं.

कहते हैं अमीर बनने के लिए सबसे पहले नागकेसर के फूल को लें और फिर तांबे का टुकड़ा, साबुत हल्दी, सुपारी, एक सिक्का और चावल लें. अब सभी को कपड़े में बांधकर माता लक्ष्मी के सामने रख दें और उसकी पूजा करें. इसके बाद पूजा के अंत में पोटली को तिजोरी में रख दें. इससे इतना पैसा खींचा चला आएगा कि आपसे संभाला भी नहीं जाएगा.

इसी के साथ आप अमीर बनने के लिए एक छोटी सी ढक्कन वाली डिब्बी लें, और फिर उसमे नागकेसर व शहद भरकर शुक्ल पक्ष की रात को किसी शुभ मुहूर्त में अपने गल्ले या तिजोरी में रख दें. कहा जाता है ऐसा करने से इंसान कुछ ही दिनों में अमीर बनने लगता है.

अमीर बनने के लिए नागकेसर का फूल लेकर हर शुक्रवार को उसकी पूजा करें और फिर एक साफ़ सफ़ेद कपड़े में लपेटकर उसे घर के या ऑफिस के केश बॉक्स में रख दें. इससे घर में ऑफिस में खूब पैसा आएगा.

Back to top button