इस फिल्म से डेब्यू करेंगे तैमूर अली खान, मां करीना ने किया खुलासा

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में जब करीना से तैमूर के बारे में बातचीत की गई, तो उन्होंने मजाक-मजाक में ही यह बात कह डाली कि उन्होंने हाल ही में करण जौहर से बातचीत की है। उन्होंने अपने दोस्त करण से क्या बात की है, यह बात सुन कर आप भी चौंक जायेंगे। करीना ने इस इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने करण से कहा है कि जब वह स्टूडेंट आॅफ द ईयर 10 बनायेंगे, उस वक्त के लिए कास्टिंग अभी से कर लें।

तैमूर अली खान

करीना ने इस पर एक दिलचस्प जवाब यह भी दिया है कि करण के भी दो बच्चे रुही और यश हैं और उनका बेटा तैमूर। इन तीनों की कास्टिंग करण चाहें तो अपनी स्टूडेंट आॅफ द ईयर के 10वें सीक्वल में कर सकते हैं।

अब भले ही करीना ने यह बातें मजाक में कही हो, लेकिन अगर वाकई ऐसा होता है तो कितनी दिलचस्प फिल्म होगी। कल्पना कीजिए करण की बेटी रुही आलिया की तरह ही राधा-राधा पर जब धमाल मचायेगी।

1st DAY में ट्यूबलाइट ने कमाए इतने करोड़, नहीं बना सके सलमान कोई रिकॉर्ड

अब वाकई करीना का यह सपना करण जौहर पूरा करते हैं या नहीं। इस सवाल का जवाब तलाशने में तो अभी काफी वक्त लगेगा। चूंकि अभी करीना के बेटे तैमूर भी छोटे हैं और करण जौहर के बच्चे रुही और यश भी छोटे ही हैं। बताते चलें कि रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान भी तैमूर के भविष्य में फिल्मों में आने के आसार दिखाये थे।

Back to top button