इस फिल्म में हो ताबड़तोड़ एक्शन, टाइगर ने की डायरेक्टर से मांग

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ डेब्यू के सिर्फ पांच साल में बॉलिवुड के टॉप एक्शन स्टार बन गए हैं. हर तरफ उनकी चर्चा काफी तेजी के साथ होती हैं और हो रही है. आज के समय में स्टंट और डांस में बॉलीवुड में उनका कोई सानी नहीं है. खास बात यह है किहर एक नई फिल्म में उनका टैलेंट बढ़कर लोगों के सामने आ रहा है और उनकी फिल्में दर्शकों को खूब रोमांचित भी करती हैं. आपको जनकारी के लिए बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पास इस समय ‘बागी 3’, सिल्वेस्टर स्टैलोन की ‘रेम्बो’ की रीमेक लाइन में लगी हुई हैं.

साथ ही इसे लेकर यह भी कहा जा रहा है कि टाइगर इस समय डायरेक्टर अहमद खान और सिद्धार्थ आनंद के साथ अपनी फिल्मों में स्टंट बढ़ाने को लेकर भी विचार कर रहे हैं, जिसके लिए वे जाने भी जाते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, रेम्बो के रीमेक में टाइगर श्रॉफ का नया अवतार देखने को मिलने वाला है और जो अभी तक किसी ने भी नहीं देखा होगा. टाइगर सिल्वेस्टर स्टैलोन के बड़े फैन भी बताए जाते हैं.

वहीं वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो टाइगर अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर की तैयारियां कर रहे हैं. वहीं 10 मई को उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 रिलीज हो रही है, इसमें उनके साथ बॉलीवुड में तारा सुतरिया और अनन्या पांडेय ने बॉलीवुड में कदम रखा है. फिल्म न अब तक करीब 64 करोड़ रु कमा लिए हैं.

Back to top button