इस पॉपुलर प्रीपेड प्लान में मिल रहा है 33GB एक्स्ट्रा डाटा…

Reliance Jio के आने के बाद से टेलिकॉम सेक्टर में प्राइस वॉर चरम पर है। इस प्राइस वॉर की वजह से कई टेलिकॉम कंपनियां अब अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अब एक्स्ट्रा डाटा भी ऑफर कर रही है। पिछले दिनो Airtel ने यूजर्स के लिए ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ अतिरिक्त डाटा ऑफर किया था, अब कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी एक्स्ट्रा डाटा ऑफर कर रही है।

यूजर्स को यह ऑफर कंपनी के लोकप्रिय प्रीपेड प्लान के साथ दिया जा रहा है। Airtel के Rs 399 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को यह ऑफर दिया जा रहा है। Airtel के Rs 399 के प्लान की बात करें तो इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा और फ्री SMS का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग के साथ 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है।

इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही Wynk म्यूजिक और Norton एंटी वायरस भी फ्री में दिया रहा है। यूजर्स को इस प्लान का लाभ देश के सभी 23 सर्किल में मिलेगा।अतिरिक्त डाटा का लाभ स्मार्टफोन यूजर्स को मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में My Airtel ऐप इंस्टॉल करना होगा। इस ऑफर का लाभ केवल ऐप यूजर्स को ही मिलता है।

यूजर्स Airtel Thanks ऑफर के तहत इस 33GB एक्स्ट्रा डाटा का लाभ ले सकते हैं। हाल ही में Airtel ने अपने Broadband प्लान्स में बदलाव किया है जिसके बाद यूजर्स को अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलता है। Airtel Broadband में चार डाटा प्लान्स शामिल हैं। जिनमें हर महीने बेसिक के लिए Rs 799, एंटरटेनमेंट के लिए Rs 1,099, प्रीमियम के लिए Rs 1,599 और Airtel VIP plan के लिए Rs 1,999 भुगतान करना पड़ता है। यूजर्स को इन प्लान्स के साथ 1000GB तक एक्स्ट्रा डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

Back to top button