इस पेनिस साइज वाले मर्द बेड पर महिलाओं का हाल कर देते है बेहाल, इसलिए जल्द नहीं जाना…

पुरुषों के लिंग का साइज भी कई बार वैवाहिक जीवन में मुश्किलें खड़ा कर देता है। कहीं आप जानकर चौंक तो नहीं गए। दरअसल, पुरुषों के लिंग का साइज बहुत छोटा होने से कई महिलाओं को सेक्स के दौरान संतुष्टि नहीं मिल पाती। एक अध्ययन के अनुसार, भारतीय पुरुषों के लिंग का सही साइज 5 से 6 इंच का होता है। हालांकि, सेक्स लाइफ को एंज्वॉए करने के लिए सिर्फ पुरुषों के प्राइवेट पार्ट यानी लिंग का साइज बड़ा होना ही काफी नहीं है, उसके लिए आप एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं, यह भी जरूरी है। अच्छी तरह से सेक्स लाइफ का आनंद उठाने के लिए दिल के एहसास की जरूरत होती है.

लिंग के साइज की नहीं। फिर भी ज्यादातर पुरुष यही सोचते हैं कि क्या उनका लिंग का साइज उनकी लाइफ पार्टनर को सेक्स में खुशी देने के लिए काफी है। हाल ही में हुए एक अध्ययन में यह बात जानने की कोशिश की गई कि आखिरकार एक महिला को संतुष्ट करने के लिए आदर्श लिंग आकार क्या होता है? न्यू मैक्सिको यूनिवर्सिटी और कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में यह शोध किया गया। इस बात को जानने के लिए यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने एक प्रयोग किया। इसमें 75 महिलाओं को 3 डी-प्रिंटेड पेनिस-जैसी वस्तुओं की श्रेणी को चुनने के लिए कहा गया था। ये सभी विभिन्न आकार और शेप में थे।

हर मर्द अपना ले ये तीन अच्छी आदत, शरीर बन जाएगा फौलाद

टिप्पणियों का मिलान किया गया। परिणाम से यह पता चला कि अधिकतर महिलाओं ने 6.3 इंच वाले लिंग को चुना यानी ज्यादातर महिलाओं को सेक्स का आनंद 6.3 पेनिस की साइज वाले पुरुषों से आता है। हो सकता है, यह अध्ययन उन पुरुषों को निराश कर दे, जिनके लिंग का आकार 5 इंच या उससे भी कम है। पर, एक बात हमेशा याद रखें कि महिलाओं को खुश करने के लिए सिर्फ यही एक चीज मायने नहीं रखती है। आपके प्यार करने का तरीका, आपकी भावनाएं, फीमेल पार्टनर को रिस्पेक्ट देना और सेक्स से पहले फोरप्ले भी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है महिलाओं को बेड में खुश करने के लिए।

Back to top button