इस पत्नी को दूसरों के सामने और पब्लिक प्लेस में सेक्स करना हैं पसंद

सवाल: मेरी पत्नी को पब्लिक प्लेस पर सेक्स करना पसंद है। अक्सर बेडरूम में भी सेक्स करते वक्त वह खिड़की के सारे पर्दे खोल देती है जिससे सामने वाले अपार्टमेंट से अगर कोई हमारे कमरे की तरफ देखे तो उसे सबकुछ साफ-साफ दिखता है। मैंने उसे कई बार समझाने की कोशिश की कि वह ऐसा न करे क्योंकि इससे मैं असहज हो जाता हूं।

इस पत्नी को दूसरों के सामने और पब्लिक प्लेस में सेक्स करना हैं पसंद

हालांकि उसका कहना है कि ऐसा करने पर ही वह उत्तेजित महसूस करती है। मैं जानता हूं कि सेक्स का मतलब अपने पार्टनर की जरूरतों को समझना है और हमें एक दूसरे से खुलकर सारी बातें करनी चाहिए। लेकिन जब भी मेरी पत्नी ऐसा करती है मैं असहज हो जाता हूं और इस मुद्दे पर हमारी लड़ाई हो जाती है। हमें कोई उचित हल बताइए?

रचना अवत्रामणि का जवाब: मैं इस बात को समझती हूं कि जब आपकी पत्नी पब्लिक प्लेस पर या पर्दे खोलकर सेक्स करने को कहती है तो आप असहज महसूस करते हैं। हां यह भी सच है कि आपको अपने पार्टनर की जरूरतों को समझना चाहिए। लेकिन मुझे लगता है कि आपको अपनी यह बात अपने पार्टनर को समझानी होगी और आपस में बैठकर बातचीत कर किसी ऐसे नतीजे पर पहुंचना होगा जिसमें आप दोनों कंफर्टेबल महसूस करें।

यह भी पढ़ें: बीवी को मजा देने के लिए 7 दिनों में एक बार सैक्स…

आपको अपनी पत्नी को समझाना होगा कि पर्दे खोलकर सेक्स करते वक्त अगर कोई आपको देख रहा है तो यह आप दोनों के लिए खतरनाक हो सकता है। इसमें काफी रिस्क है। न सिर्फ कोई आपका विडियो बना सकता है बल्कि अगर किसी ने शिकायत कर दी तो आप दोनों गिरफ्तार भी हो सकते हैं। आप चाहें तो आगे की सलाह और मार्गदर्शन के लिए रिलेशनशिप काउंसलर से मिल सकते हैं। अगर आपकी पत्नी को किसी की मौजूदगी चाहिए तो इसके लिए आप सेक्स करते वक्त टीवी ऑन रख सकते हैं या फिर कमरे में किसी पालतू जानवर को रख सकते हैं। 

Back to top button