इस दिन होगा लॉन्च HUAWEI MATE 20X 5G, जानिए अन्य फीचर

26 जुलाई को Huawei Mate 20X 5G लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी एक लीक इमेज से मिली है. इस स्मार्टफोन को अप्रैल में एक हैंड्स ऑन वीडियो के जरिए पहली बार स्पॉट किया गया था. यह लीक इमेज एक मीडिया इन्वाइट की है. जिसमें इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख दी गई है.

इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी अप्रैल में रिलीज की गई एक हैंड्स ऑन वीडियो से मिली है.  हाल ही में सामने आए लीक्ड वीडियो के मुताबिक, इसमें 7.2 इंच का सैमसंग का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका डिस्ले  Huawei Mate 20X और Huawei Mate 20 Pro की तरह ही दिया जा सकता है. साथ ही, इसके बेस वेरिएंट की तरह ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

इसका डिजाइन और लुक भी Huawei Mate 20X की तरह होगा. इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है.  वहीं फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Huawei Mate 20X 5G में Balong 5000 5G का इस्तेमाल किया जा सकता है. इस मॉडम के जरिए हाई स्पीड कनेक्टिविटी मिलेगी.

स्मार्टफोन में अतिरिक्त स्पेस के लिए नए मॉडम और एंटिना दिए जा सकते हैं. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है. इसमें 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सुपर चार्ज 2.0 के साथ दी जा सकती है. इसमें Huawei M-Pen भी दिया जा सकता है. UAE में इसकी बिक्री 12 जुलाई से ही शुरू हो चुकी है.

Back to top button