इस दिन लॉन्च हो सकता है, सैमसंग का पहला 5G स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अगले महीने यानी फरवरी में अपना पहला 5G आधारित स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को Galaxy S10 X कहा जा रहा है। यह फोन सबसे पहले कोरिया में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। साथ ही इस फोन की कीमत Galaxy S10 से दोगुनी होनी की संभावना है। Galaxy S10 मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। 
ये होंगे नए फीचर्स 
सूत्रों की मानें तो S10 X मॉडल की कीमत 1.6 मिलियन कोरियन वॉन और 1.8 मिलियन कोरियन वॉन के बीच हो सकती है। इस नए मोबाईल में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जाने की उम्मीद है। फोन में 4 रियर कैमरा और 2 फ्रंट कैमरा दिए जा सकते हैं। साथ ही यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में 10 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज हने की भी संभावना है। 
इतने सेंसर होंगे फोन में 
जानकारी के लिए बता दें की इस नए फोन में बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। साथ ही नॉच की जगह पिनहोल कैमरा मौजूद होगा। कंपनी टॉप बेजल को हटाकर फोन में इन-डिस्प्ले पिनहोल कैमरा दे सकती है। नए फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन को स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ पेश किए जाने की संभावना है जो अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगी। इसी के साथ फोन में तीन से 6 कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं।

Back to top button