इस दिन रिलीज होगा ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर, नए Poster में साथ दिखे अक्षय-विद्या

अक्षय कुमार की स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही फिल्म ‘मिशन मंगल’ लगातार खबरों में बनी हुई है. पिछले दिनों रिलीज हुआ फिल्म का टीजर पहले ही चर्चा में बना हुआ है. इसी बीच ‘मिशन मंगल’ के नए पोस्टर के साथ इसके ट्रेलर रिलीज की डेट की घोषणा भी कर दी गई है. 18 जुलाई को फिल्म के ट्रेलर को आउट किया जाएगा. बता दें कि 15 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में देश की ऐसी सफलता दिखाई जाएगी जो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी है.

फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि एक कहानी, जिसने स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी. तैयार हो जाइए. 18 जुलाई को सामने आएगा ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर. 

ऐसी है मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी  

फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं.

वीडियो: इंटरनेट पर पवन सिंह ने उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो…

आने वाली पीढ़ी को फिल्म करेगी प्रेरित 
बता दें कि कुछ दिन पहले फॉक्स स्टार हिंदी के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में लिखा है कि इस असाधारण सफर का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार! आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए हम आपसे बेहतर किसी और को नहीं सोच सकते हैं. मंगल ग्रह पर भारत के अंतरिक्ष अभियान की सच्ची कहानी के लिए तैयार हो जाएं, हैशटैग मिशन मंगल. 

Back to top button