इस तस्वीर में ऐसा क्या है कि कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड ने पीएम के लिए कह दी ऐसी बात

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना उर्फ रम्या ने पीएम मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है, रम्या ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, Is that bird dropping? इसी को लेकर आलोचना हो रही है

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना उर्फ रम्या ने पीएम मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. रम्या ने पीएम मोदी की एक फोटो ट्वीट की है. यह फोटो स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के अनावरण के बाद की है और पीएम मोदी सरदार पटेल के पैरों के पास खड़े नजर आ रहे हैं.

Is that bird dropping? pic.twitter.com/63xPuvfvW3
— Divya Spandana/Ramya (@divyaspandana) November 1, 2018

इस तस्वीर के साथ रम्या ने जो कैप्शन लिखा है विवाद उसी को लेकर है. रम्या ने लिखा है कि Is that bird dropping? उनके इस कैप्शन से साफ जाहिर होता है कि उन्होंने चिड़िया की बीट की तरफ इशारा किया है.
सरदार पटेल की यह मूर्ति 182 मीटर ऊंची है और यह दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा है. स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के सामने सरदार पटेल के पैरों में खड़े पीएम मोदी काफी छोटे नजर आ रहे हैं. रम्या ने इसी को तंज कसने के अंदाज में ट्वीट किया है लेकिन तंज को आपत्तिजनक कमेंट में बदलने में समय नहीं लगा और वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं.

@divyaspandana के ट्वीट में बात इस बीट की हो रही है और गोदी मीडिया कहेगा ‘मोदीजी को चिड़िया की बीट कहा’ चोर की दाढ़ी में तिनका! pic.twitter.com/FOROLSogHG
— Republic of Fekoslovakia (@Fekoslovakian) November 1, 2018

इस मामले पर रम्या की तरफ से अभी तक कोई सफाई नहीं आई है लेकिन उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है. इस ट्वीट में दो जगह के सफेद निशान को घेरा गया है और इसे बर्ड बीट कहा गया है.
स्वतंत्रता सेनानी और देश के प्रथम उपप्रधानमंत्री सरदार पटेल की 143वीं जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने वल्लभभाई की सबसे ऊंची प्रतिमा को राष्ट्र को समर्पित किया था. मोदी ने इस दौरान कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा था कि मैंने मूर्ति का अनावरण किया है और इसके लिए भी लोग मेरी आलोचना कर रहे हैं.

Back to top button