इस ड्रॉ के बाद आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अर्टेटा ने कहा- “मुझे लगता है कि वह एक महान क्षण…”

आर्सेनल और बेनफिका ने शुक्रवार को यहां यूरोपा लीग राउंड ऑफ 32 के पहले चरण में 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के बाद आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अर्टेटा ने कहा कि उनकी चाय, बेनफिका के खिलाफ मुठभेड़ में “निर्मम रूप से पर्याप्त” नहीं थी। एक वेबसाइट ने आर्टेटा के हवाले से लिखा है, “मुझे लगता है कि हमें आज स्टेडियम छोड़ना पड़ा है और अभी हमारे पास बहुत कुछ है। 

अगले गुरुवार के लिए सब कुछ पूरी तरह से खुला है।” उन्होंने आगे कहा- “हमारे पास खेल से लेने के लिए कुछ सकारात्मकताएं हैं क्योंकि हम खेल पर हावी थे और हमारे पास वास्तव में अच्छे क्षणों के पैच थे जहां हमने कुछ बड़े मौके बनाए। हम विरोधियों के बॉक्स में बहुत निर्दयी नहीं थे और निराशाजनक रूप से स्पष्ट थे। जिस तरह से हमने लक्ष्य को हासिल किया। ” 

उन्होंने साका के प्रदर्शन की भी प्रशंसा की। आर्टेटा ने कहा- “मुझे लगता है कि वह एक महान क्षण में है, वह आत्मविश्वास से भरा है। वह हाल के परिणामों में वास्तव में महत्वपूर्ण है। उसका रूप संभवतः उच्चतम है कि मैं यहां आया हूं और वह वास्तव में सुसंगत रहा है। उसे रखने की जरूरत है। जा रहा है और हमें (उसके साथ) समझदार होना चाहिए क्योंकि फिलहाल वह टीम का एक बड़ा हिस्सा है। ” आर्सेनल और बेनफिका गुरुवार को दूसरे चरण में एक दूसरे के साथ हॉर्न बजाएंगे।

Back to top button