इस टीवी स्टार ने की इंस्टाग्राम से यह ख़ास रिक्वेस्ट

आप सभी इन दिनों टीवी के बहुत ही स्टाइलिश एक्टर जैन इमाम को खतरों से खेलते हुए देख रहे होंगे. जी हाँ, वह इन दिनों खतरों से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. नामकरण शो के एक्टर के सोशल मीडिया पर बहुत से फैंस हैं और केवल यही नहीं बल्कि उनके कई सारे फैन क्लब्स भी हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगे. अब ऐसे में कुछ ऐसा हो गया कि जैन इमाम को इंस्टाग्राम से रिक्वेस्ट करनी पड़ गयी कि वो उनके फैन क्लब्स को वापस लेकर आ जाएँ.
जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों..? जी दरअसल जैन इमाम के कई सारे फैंस इंस्टा हैंडल्स को इंस्टाग्राम ने डिसेबल कर दिया था और अब ऐसे में जैन ने इंस्टा से कहा कि, ”इंस्टाग्राम ने मेरे लवलिस द्वारा बनाये गए अकाउंट्स को हटा दिया है. इंस्टाग्राम पीपल प्लीज़ इसे एनेबल कर दीजिये क्योंकि ये छोटे बच्चे हैं जिन्हे थोड़ी से ख़ुशी चाहिए जो उन्हें इस हार्डवर्क और एफर्ट्स की वजह से मिलतीं है.”
आप सभी ने जैन को टीवी शो नामकरण में जमकर इंटिमेट सीन्स देते हुए देखा होगा. इस शो में वह अदिति राठौर के साथ नजर आए थे और उस समय उन्होंने अदिति के साथ शादी करने की इच्छा भी जताई थी. फिलहाल जैन इमाम टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं.

Back to top button