इस टीवी कपल के मिले आपस में 29 गुण, करने वाले हैं शादी

सोनम कपूर आहूजा की शादी के बाद तो जैसे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शादी का मौसम ही आ गया है एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं. ऐसे में बीती दिनों ही टीवी के बहुत ही पॉपुलर लव बर्ड्स युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने सात फेरे लिए हैं और अब उनके बाद एक और टीवी कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार इनके बाद अब इसी साल एक और टीवी कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी, हम बात कर रहे हैं पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम विंध्या तिवारी की. जी हाँ, विंध्या तिवारी ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘वारिस’ जैसे शो में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाले एक्टर नील मोटवानी के साथ शादी के बंधन में बांधने वाली हैं.

आने वाली खबरों के अनुसार दोनों इसी साल के अंत में शादी कर लेंगे. हाल ही में नील ने अपने सोशल हैंडल पर इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. अब यह बताया जा रहा है कि दोनों की रोका सेरेमनी दिसंबर में होगी और फिर दोनों शादी कर लेंगे. वहीं हाल ही में विंध्या ने बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि, “शादी की प्लानिंग परिवार वाले कर रहे हैं. ये यकीनन स्वर्ग में बनाई गई जोड़ी है क्योंकि हमारी कुंडली के अनुसार 29.5 गुण मिले हैं.”

इसी बारे में आगे बात करते हुए विंध्या ने कहा, “नील हमेशा मुझे सपोर्ट करने के लिए रहता था. हमारे रिश्ते में आने के पहले ही वो मेरे परिवार वालों को मिला. एक मौके पर जब मेरे परिवार वाले मुझे सेट पर मिलने आये तो हम सब साथ में डिनर पर गए और नील ने उन्हें फिर ड्रॉप किया. इसके बाद मेरे पिता ने सोचा कि नील ही मेरे लिए बना है”. अब इनकी शादी के बात किसकी शादी की खबर आती है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

Back to top button