इस जोड़े ने शादी के लिए छपवाया है ऐसा कार्ड, PM मोदी समेत भाजपाई हुई हैरान 

शादी के कार्ड को खास और अलग बनाने के लिए लोग क्या नहीं करते हैं। कर्नाटक में एक जोड़े ने अपनी शादी के कार्ड पर भाजपा और पीएम मोदी से ऐसा प्यार दिखाया कि उसका शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कर्नाटक के तटीय शहर में रहने वाले एक जोड़े ने अपनी शादी के कार्ड को खास बनाने के लिए बीजेपी और पीएम मोदी के नाम का सहारा लिया है।इस जोड़े ने शादी के लिए छपवाया है ऐसा कार्ड, PM मोदी समेत भाजपाई हुई हैरान 
 आपको बता दें कि कर्नाटक के तटीय शहर में रहने वाले 36 साल के प्रवीण सोमेश्वर आगामी 31 दिसंबर को हेमलता से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने अपनी शादी का कार्ड एक खास अंदाज में डिजाइन करवाया है। कार्ड पर पीएम मोदी की तस्वीर भी छपी है।

कार्ड पर शादी में तोहफे देने की बजाय कहा गया है कि आप पीएम मोदी के लिए वोट करें, यही हमारा उपहार होगा। साथ ही कार्ड पर मोदी सरकार की कई उपलब्धियां भी लिखी हुई हैं।

कन्नड़ भाषा में छपवाया गया है कार्ड, 31 दिसंबर को होनी है शादी

इस जोड़े ने अपनी शादी के कार्ड को अनोखा बनाने के लिए भाजपा सरकार की उपबल्धियों का बखान करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। जिस पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि पीएम मोदी अपनी प्रसिद्धि के लिए अब किसी विज्ञापन के मोहताज नहीं हैं। हालांकि कार्ड कन्नड़ भाषा में छपवाया गया है। आगामी 31 दिसंबर को प्रवीण सोमेश्वर और हेमलता को शादी होने वाली है। 

फिलहाल कुवैत में काम कर रहे प्रवीण सोमेश्वर का कहना है कि प्रधानमंत्री के काम को सलाम करने और उनकी तारीफ के लिए यह हमारी ओर से उठाया गया एक छोटा सा कदम है।  

Back to top button