इस जगह डाला निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के हाथ, ​इंटरनेट पर मचा कोहराम

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का नाम आता हैं. दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइन बिताते हुए नजर आते हैं.

अक्सर ही दोनों की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसके अलावा दोनों खुद भी अपने फैंस के साथ साथ स्टॉग बॉन्डिंग वाली फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की ऐसी ही एक और रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दूसरे के साथ बेहद ही खूबसूरत अंदाज में बैठे दिखाई दे रहे है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोटो को उनके फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस दोनों की काफी तारीफें कर रहे हैं. इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज उनकी रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा दोनों की अगले महीने शादी की पहली सालगिरह मनाने जा रहे हैं.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने और निक के रिश्तों पर खुलकर बात करती हुई नजर आती हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बहुत कुछ बताया था. प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो निक के साथ इस समय अपनी जीवन का सबसे अच्छा सफर बिता रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि निक के साथ उन्होंने अब तक का काफी अच्छा समय बिताया है, जिसे वो लाइफ टाइन भूल नहीं पाएंगी.

Back to top button