इस खास सेल्फी कैमरे के साथ आज लांच होगा Samsung Galaxy A8s

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग आज यानि 10 दिसंबर को चीन में दुनिया का सबसे अनोखा स्मार्टफोन Samsung Galaxy A8s लांच करेगी। Samsung Galaxy A8s की लांचिंग भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे होगी। लांचिंग इवेंट को सैमसंग की चीन की वेबसाइट और गैलेक्सी क्लब की साइट पर लाइव देखा जा सकता है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी डिस्प्ले में ही एक छेद होगा जिसमें कैमरा होगा। बता दें कि अभी हाल ही में हुवावे ने नोवा 4 को भी डिस्प्ले में कैमरे के साथ लांच करने की घोषणा की है। हुवावे नोवा 4 की लांचिंग 17 दिसंबर को होगी।

सैमसंग गैलेक्सी ए8एस की स्पेसिफिकेशन
अभी तक लीक रिपोर्ट और पोस्टर के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी ए8एस में पूरी तरह से बिना बेजल (किनारे) वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में खास इनफिनिटी डिस्प्ले मिलेगी जिसे इनफिनिटी ओ टाइप डिस्प्ले नाम दिया गया है। सैमसंग ने पोस्टर में फोन के साथ ‘Real Galaxy’ कैप्शन इस्तेमाल किया है।

लीक रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग Galaxy A8s में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 512 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरे की बात करें तो इस फोन में तीन रियर कैमरे के होने की खबर है जिनमें एक कैमरा 24 मेगापिक्सल, दूसरा 5 मेगापिक्सल और तीसरा 10 मेगापिक्सल का होगा। वहीं फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का हो सकता है जो कि डिस्प्ले में ही होगा। इसके अलावा फोन में 3400mAh की बैटरी और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट व 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा।

Back to top button