इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम, XIAOMI ने फैंस से पूछा

अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए मशहुर Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के तहत कई फोन लॉन्च किए गए हैं. इसमें Redmi Note 7 सीरीज भी शामिल है. कंपनी ने इस सीरीज का एक नया कलर वेरिएंट पेश किया गया है. इस नए वेरिएंट के रेंडर को एक टेक वेबसाइट पर शेयर किया गया है. यह नया वेरिएंट व्हाइट कलर में दिखाई दे रहा है. अभी तक इस डिवाइस का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है. इसके लिए एक कॉन्टैस्ट भी आयोजित किया गया है जिसके तहत यूजर्स 20 इंच का सूटकेस जीत सकते हैं. जो ग्राहकों के लिए बोनस है.

इस विषय में कंपनी ने चीन में इस वेरिएंट का नाम दिए जाने की जगह एक कॉन्टेस्ट का आयोजित किया है. यहां पर यूजर्स को इस डिवाइस का नाम बताना है. जो भी यूजर इस वेरिएंट का नाम बताएगा उसे 20 इंच का सूटकेस गिफ्ट में दिया जाएगा. इस नए वेरिएंट की सेल कब से शुरू होगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.

यह संभावना जताई जा रही है कि यह वेरिएंट भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. यह दिखने में काफी प्रीमियम लुक दे रहा है. Redmi Note 7 सीरीज के तहत सभी फोन्स किफायती कीमत में ही उपलब्ध हैं. ऐसे में इस कीमत में यह वेरिएंट यूजर्स के लिए घाटे का सौदा नहीं होगा.

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फोन काफी दमदार है. Redmi Note 7 सीरीज के तहत मिलने वाला Redmi Note 7 स्मार्टफोन ऑनिक्स ब्लैक, सैफायर गोल्ड और रूबी रेड कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है. Redmi Note 7 Pro नेबुला ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक वेरिएंट में उपलब्ध है. वहीं, Redmi Note 7S ऑनिक्स ब्लैक, सैफायर ब्लू और रूबी रेड कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है.

Back to top button