इस खास अंग को दबाने से महिलाएं सम्भोग करवाने के लिए हो जाती हैं बेताब

सेक्स के लिए जितनी जल्दी पुरूष उत्सुक होते हैं उतनी जल्दी महिलाएं कभी नहीं होती है। आपको बता दें कि कई बार महिलाओं को सेक्स करने के​ लिए बहुत मनाना पड़ता है एक तरह से कहा जा सकता है कि पुरूष को अपने पार्टनर को मनाने के​ लिए बहुत पापड़ बेलना पड़ते हैं तब जाकर वह मानती है। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसी टिप्स देने जा रहे हैं जहां स्पर्श करते ही वह सेक्स करने के लिए उत्तेजित हो उठेगी। 

पार्टनर को सेक्स करने से मनाने के लिए उनके कान से शुरूआत करें। जब भी वह कुछ काम कर रहे हो या रात का टाइम हो तो उनके कानों को धीरे से काटे। और फिर धीरे-धीरे उनकी कमर को कसकर पकड़ लें । ये शरीर का वो अंग है जिसे छूते या पकड़ते ही पार्टनर का शरीर सेक्स के लिए एक्टिव होने लगता है। इसके अलावा आप महिला पार्टनर के होठ के नीचें वाले होंठ पर धीरे-धीरे उसे अपने होठ में दबाएं और फिर उसे धीरे से काटे जैसे ही पार्टनर को दर्द होगा वह आपके गले लग जाएंगी। 

तो आप जान गए होंगे कि अपने पार्टनर को सेक्स करने के लिए किस तरह से मनाना है। शरीर के ​किन अंगों पर आपको फोकस करना है ताकि वह सेक्स करने के लिए उत्तेजित हो जाए। ऐसा इसलिए जब तक दोनों पार्टनर सेक्स के लिए राजी नहीं होते है तब तक जबरदस्ती सेक्स करने में मजा नहीं आता है। 

Back to top button