इस कारण कम करनी पड़ी रजनीकांत को अपनी फीस…

साउथ के सुपरस्टर माने जाने वाले एक्टर रजनीकांत की फिल्में हर बार ही कमाल करती है. इससे आप समझ ही सकते हैं कि वो फिल्म के लिए कितनी मेहनत करते हैं और कितनी फीस लेते होंगे. लेकिन हाल ही में उनकी फीस से जुडी बातें सामने आई हैं जिसके बारे में आप जानकर हैरान रह जायेंगे. रजनीकांत को लेकर देश के हर एक कोने में गजब की दीवानगी है लेकिन उसके बावजूद भी उन्हें अपनी फीस घटानी पड़ी है.इस कारण कम करनी पड़ी रजनीकांत को अपनी फीस...

खबरों की मानें तो रजनीकांत इस साल मार्च से अपनी नई फिल्म शुरू करेंगे, जिसे डायरेक्टर ए.आर. मुर्गडॉस बनाएंगे. रजनीकांत ने इस फिल्म के लिए मेकर्स को 90 दिन का वक्त दिया है. फिल्म को लाइका प्रोडक्शन सपोर्ट करेगा, जिसने रजनीकांत की ‘2.0’ भी प्रोड्यूस की थी. इस फिल्म में बहुत ज्यादा समय लगा था जिसके बाद इसका कमाल भी देखने को मिला. लेकिन मेकर्स की उम्मीद जितनी कमाई नहीं कर पाई. यही वजह है कि अब रजनीकांत ने अपनी नई फिल्म के लिए फीस घटाने का फैसला किया है.

आपको बता दें, अगर रजनीकांत और ए.आर. मुर्गडॉस की आने वाली नई फिल्म की बात की जाए तो यह एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी. इसके माध्यम से दोनों राजनीतिक सिस्टम पर करारा वार करते नजर आएंगे. अगर फिल्म की बाकी कास्टिंग की बात की जाए तो वो फाइनल नहीं हुई है.

Back to top button