इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिया बड़ा सरप्राइज, बोनस में दे डाले

हर साल भारत में दिवाली पर कंपनियों में अपने कर्मचारियों को बोनस देने का चलन है। कोई कंपनी यह बोनस ज्यादा देती है तो कोई कम देती है। इस मामले में सूरत के हीरा कारोबारी भी चर्चा में रहे हैं जिन्होंने अपने कर्मचारियों को कार और घर तोहफे में दिए। ऐसी ही एक और कंपनी है जिसने अपने कर्मचारियों को मालामाल कर दिया है। इस कंपनी ने क्रिसमस पर अपने 198 कर्मचारियों को 10 मिलियन डॉलर का बोनस बांटा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हिसाब से हर कर्मचारी को हाथ में कंपनी ने 36 लाख रुपए का बोनस दिया है। इस पूरे मामले की खास बात यह है कि यह बोनस कर्मचारियों के लिए सरप्राइज है क्योंकि उन्हें इसकी बिलकुल उम्मीद नहीं थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंट जॉन प्रॉपर्टीज नाम की कंपनी ने यह बोनस टार्गेट पूरा होने की खुशी में दिया है। कंपनी के मालिक 81 साल के एडवर्ड सेंट जॉन ने अपने कर्मचारियों को सरप्राइज देते हुए उनके हाथ में एक लाल लिफाफा दिया और जब उन्होंने इसे खोलकर देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यह खुशी उन्हें तब मिली जब सभी एकसाथ क्रिसमस डिनर कर रहे थे।

इस दौरान उन्हें लाल रंग के लिफाफे मिले जिसमें 38,000 पाउंड यानी 35 लाख रुपए रखे हुए थे। बोनस मिलने से सरप्राइजर शॉक हुए कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। बोनस देने वाले कंपनी के मालिक जॉन ने बताया कि हम अपने कर्मचारियों को टार्गेट पूरे होने पर ऐसा इनाम देना चाहते थे जो उनकी जिंदगी पर बड़ा असर डाले।

पूर्व मिस पाकिस्तान वर्ल्ड जानिब नवीद का अमेरिका में सड़क दुर्घटना में निधन

उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने कर्मचारियों का शुक्रिया जिन्होंने कड़ी मेहनत करते हुए यह मुकाम पाया। हम इससे बेहतर तरीके से उनके लिए और कुछ भी नहीं कर सकते थे।

Back to top button