इस कंपनी का बड़ा ऐलान, बिना भुगतान और बीमा मिलेगी कार

पुरानी कारों को पट्टे पर देने वाली स्टार्टअप कंपनी पमपमपम ने शुक्रवार को कहा कि उसने इन्फलेक्शन पॉइंट वेंचर्स की अगुवाई वाले फंडिग दौर में 5.5 करोड़ रुपये जुटाए हैं. निवेश करने वाले अन्य निवेशकों में लेट्स वेंचर और अजिलिटी वेंचर्स शामिल हैं. 

किराए पर ले सकेंगे कार

कंपनी इस धनराशि का इस्तेमाल विभिन्न गतिविधियों में करेगी. इनमें उपभोक्ता जागरूकता, टेक्नोलॉजी डेवलेपमेंट, ब्रांड बनाना और विस्तार आदि शामिल है. पमपमपम के संस्थापक और सीईओ तरुण लावाडिया ने कहा देश में कार को पट्टे पर देने और उसे किराए पर लेने की गतिविधियां तेजी से बढ़ रही हैं. आने वाले समय में यह गतिविधियां और बढ़ने की उम्मीद है. 

स्मार्ट कार का मिलेगा अनुभव

उन्होंने कहा कि कंपनी इस कारोबार को आगे नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए लगातार काम कर रही है. हमें पूरा विश्वास है कि कंपनी में मनी इन्वेस्टिंग से हमें प्रोडक्ट डेवलेपमेंट, मार्केटिंग बिजनेस और कंपनी को बढ़ाने में मदद मिलेगी. लावड़िया ने कहा कि पमपमपम अपने ग्राहकों को स्मार्ट कार का बेहतर अनुभव उपलब्ध कराएगी. 

बिना भुगतान और बीमा मिलेगी कार

इसमें शुरुआत में कोई भुगतान नहीं लिया जाएगा, रखरखाव, बीमा प्रीमियम भी नहीं लिया जाएगा. इस्तेमाल के लिए कार दस हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये प्रति माह के भुगतान पर उपलब्ध होगी. कंपनी अगले तीन साल में अपने कामकाज का 15 शहरों में विस्तार करेगी.

Back to top button