इस एक्ट्रेस ने पहले उतारे सारे कपड़े बाद में हाथो से छिपाया प्राइवेट पार्ट्स

ब्रिटिश एक्ट्रैस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में रीटा ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बार रीटा का अलग अंदाज देखने को मिला।

इन तस्वीरों में रीटा बिना कपड़े पहने हुए प्राइवेट पार्टस को हाथों से छिपाते हुए नजर आ रही हैं। उनकी सेक्सी और हॉट तस्वीरों को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी।

इसके अलावा उन्होंने कुछ न्यूड सेल्फी भी शेयर की हैं जिसमें रीटा का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

रीटा ने न्यूड तस्वीरों के साथ स्टाइलिश फोटोशूट की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की है। उनके लुक को देखकर सबकी आंखें फटी रह गई। रीटा बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए रीटा ने ब्लैक हील्स पहनी है जो उनके लुक को चार-चांद लगाते नजर आए। उन्होंने बेहद कंफर्टेबल होकर कैमरे के सामने पोज दिए। रीटा की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि रीटा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रीटा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी उनकी न्यूड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Back to top button