इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर मारी बाजी, अब किंग खान को भी पछाड़ दिया…

कहते हैं शादी के बाद दो लोगों का नसीब आपस में मिलकर काम करता है. बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बारे में भी यह बात सच साबित हो रही है. दोनों ही स्टार्स वैसे तो शादी पहले से ही बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए हैं, लेकिन शादी के बाद से इन दोनों के लिए खुशखबरियों की बाढ़ आ गई है. दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर मारी बाजी, अब किंग खान को भी पछाड़ दिया...

शादी के बाद ही दीपिका पादुकोण फोब्स की लिस्ट में भी काफी अच्छी पोजिशन पर नजर आई थीं, अब उनकी सफलता को लेकर एक नई खबर सामने आई है. दीपिका ने हाल ही में एशिया की सबसे सेक्सीएस्ट वूमन होने का खिताब हासिल किया तो अब उन्होंने अपने डेब्यू फिल्म के स्टार शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी हैं लिस्ट में शामिल
इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है, जिसके बाद आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कैटरीना कैफ, कुब्रा सैत, इरफान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार का नाम भी इसमें शामिल हैं.

आईएमडीबी की अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा ने कहा, “इस वर्ष की फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं.”

उन्होंने कहा, “राधिका आप्टे ने भी इस वर्ष दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वह आईएमडीबी की वर्ष 2018 की शीर्ष भारतीय फिल्म ‘अंधाधुन’ (सूची में पहला स्थान) और ‘पैडमैन’ (सूची में छठा स्थान) में दिखीं। वहीं अक्षय कुमार ने शीर्ष सितारों की सूची में 10वां स्थान हासिल किया है.”

Back to top button