इस उम्र में महिलाएं करना चाहती है सबसे ज्यादा सेक्स, एक दिन में इतनी बार होती है इच्छा…

लड़की जब जवान होती है जब उसकी शारीरिक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती है ,लेकिन जब वो महिला बन जाती है जब शारीरिक सम्बन्ध बनाने की इच्छा ज्यादा होती है , आमतोर पर ये माना जाता है की जवानी के दिनों में शारीरिक सम्बन्ध बनाने का सही समय होता है  , खासतौर पर जब उम्र 20-22 के आसपास हो। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाएं किस उम्र में सबसे ज्यादा शारीरिक संबंध बनाना पसंद करती हैं।

 हाल ही में की गई एक रिसर्च में इस बात को बताया गया है कि आखिर उम्र का वह कौन सा पड़ाव है जहां महिलाएं सबसे अधिक शारीरिक संबंध बनाना पसंद करती हैं।

रिसर्च के मुताबिक 35 से 40 साल की उम्रमें महिलाओं की शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा बहुत बढ़ जाती है। हालांकि, इससे पहले हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई थी कि महिलाएं 28 की उम्र में शारीरिक संबंधो को सबसे ज्यादा एन्जॉयकरती हैं और पुरुष 31 की उम्र में।

 इस रिसर्च को नैचुरल साइकल ऐप द्वारा 2600महिलाओं पर किया गया। इन महिलाओं से उनके ऑर्गेज्म सुख के बारे में भी पूछागया। जब इन महिलाओं ने इसका जवाब दिया तो काफी चौंकाने वाली बात सामने आई।

तो इतना ज्यादा सेक्स करना चाहती है मर्दों से महिलाएं, महिलाओ ने खुद कहा की वो…

दरअसल, 35 साल से ज्यादा उम्र की जितनी भी महिलाएं इस रिसर्च में शामिल थीं, उन्होंने माना कि शारीरिक संबंध बनानेका सबसे अधिक मजा उन्हें अब मिल रहा है। उन्होंने इस उम्र में शारीरिक संबंधो को अच्छे से इंज्वॉय किया और वोअपने शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट भी दिखीं।

 महिलाओं की  इच्छा 35 से 40 के बीच पीक पर होती है। वह इस उम्र में अपनी सेक्स लाइफ से काफी संतुष्ट रहती हैं। इस उम्र की अधिकतर महिलाओं ने माना कि वह सप्ताह में चार से छह बार शारीरिक संबंध बनाती हैं।

Back to top button