इस अस्पताल में निकली सीनियर रेजिडेंट के लिए वैकेंसी, जल्द करे अप्लाई

डॉ.एन.सी. जोशी मेमोरियल हॉस्पिटल, नई दिल्ली द्वारा अनुबंध के आधार पर सीनियर रेजिडेंट के 2 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 26 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…इस अस्पताल में निकली सीनियर रेजिडेंट के लिए वैकेंसी, जल्द करे अप्लाई

वेतन… चयनित उम्मीदवारो को 67,700-2,08,700 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा.

पोस्ट का नाम – सीनियर रेजिडेंट

कुल पोस्ट – 2

स्थान -दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से मेडिकल डिग्री व डिप्लोमा प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…

इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 37 वर्ष रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…

लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार.

आवेदन करने की अंतिम तिथि – 26.02.2019

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…

इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 26 फरवरी 2019 से पहले http://delhi.gov.in/wps/wcm/connect/DOIT_NCJMH/ncjmh/home इस वेबसाइट व Dr. N.C. Joshi Memorial Hospital, Govt. of Delhi, Karol Bagh, New Delhi-110005 इस पते से आवेदन कर सकते हैं.

Back to top button