इसलिए फिर से रिलीज होगी ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’

भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली’ के पहले भाग के अंत में एक सवाल था कि आखिर कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा। इस सवाल का जवाब जानने के लिए दुनिया भर के दर्शक ‘बाहुबली’ के दूसरे भाग का इन्तजार बेसब्री से कर रहे हैं।
देश के कई शहरों में गुरुवार को सुबह से शाम तक ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया लेकिन इस चर्चित सवाल का जवाब ट्रेलर देख कर नहीं मिला। खैर ‘बाहुबली’ के निर्माताओं का मानना है कि अभी भी कुछ दर्शक ऐसे हैं जो कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा? सवाल से तो वाकिफ हैं लेकिन वह किसी वजह से ‘बाहुबली’ का पहला भाग नहीं देख पाए हैं। उन्ही दर्शकों के लिए ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ को फिर से रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली बताते हैं, ‘हम ‘बाहुबली 2’ की रिलीज से ठीक दो हफ्ते पहले फिल्म के पहले भाग ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ को भी रिलीज करेंगे ताकि जिन लोगों ने ‘बाहुबली’ के पहले भाग को नहीं देखा है वह फिल्म की कहानी का पहला भाग देखकर अच्छे से समझ लें और दूसरे भाग का सही तरीके से आनंद उठा सकें।’

‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने की बात पर राजामौली का कहना है, ‘मुझे लगता है किसी फिल्म की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म की कहानी बहुत ही मजबूत होनी चाहिए। हम बाहुबली के अगले भाग को सिर्फ इस लिए नहीं बढ़ाना या बनाना चाहते क्योंकि फिल्म के बाजार में ‘बाहुबली’ की मांग है। हमारा मानना है किसी भी फिल्म की कहानी उसकी आत्मा की तरह होती है।’

फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी, जो ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ का सीक्वल है। इसमें प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्याराज जैसे कलाकार हैं। फिल्म के पहले भाग ‘बाहुबली’ को रिलीज करने के लिए अभी तक कोई डेट फाइनल नहीं किया गया है।

Back to top button